मनोरंजन

जुड़वा 2 के बाद इस फिल्म की रीमेक में नजर आएंगे वरुण

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1851
| दिसंबर 23 , 2017 , 15:22 IST

एक्टर वरुण धवन के लिए साल 2017 बेहद ही अच्छा रहा। इस साल वरुण की फिल्म 'जुड़वा 2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया। वरुण की इन दोनों फिल्मों ने उनको साल 2017 में बड़ी कामयाबी दिलाई। इतना ही नहीं वरुण के हाथ में शूजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' और अनुष्का शर्मा के साथ 'सुई धागा' जैसी फ़िल्में हैं। 

बात अगर वरुण की फिल्मों की कर रहे हैं तो वरुण के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। खबरों की माने तो वरुण 'बीवी नम्बर 1' के रीमेक में भी नजर आ सकते हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो वरुण धवन अपने पापा डेविड धवन के साथ एक बार फिर से काम करते हुए नज़र आने वाले हैं। साल 1999 में डेविड की फिल्म 'बीवी नन्बर 1' में सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन नज़र आए थे। लेकिन इस फिल्म की रीमेक में वरुण, सलमान के रोल में दिखेंगे।

Varun-Dhawan-cute

जानकारी के लिए बता दें कि, इस मूवी के पहले भी डेविड-वरुण की जोड़ी ने हिट फिल्मे दी हैं। इन फिल्मों में 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' जैसी हिट फिल्में हैं। जहाँ तक है की बीवी नन्बर 1 की रीमेक अगले साल बनाई जाएगी। वरुण को फिल्म बीवी नम्बर 1 बहुत पसंद है, जिसके कारण वरुण अपने पापा के साथ एक बार फिर से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

Varun-dhawan-wallpapers_00068018

बीवी नन्बर 1 फिल्म की रीमेक स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद डेविड और वरुण हीरोइनों का सेलेक्शन करेंगे।बता दें बीवी नम्बर 1' में सलमान खान ने प्रेम का रोल, करिश्मा ने पूजा का रोल किया है। सलमान और करिश्मा इस फिल्म में पति-पत्नी होते हैं। जबकि दो बच्चों के पापा सलमान का अफेयर रुपाली मतलब सुष्मिता से शुरू हो जाता है।


कमेंट करें