मनोरंजन

वीरे दी वेडिंग का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: मिली साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनिंग, जानें कमाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
763
| जून 4 , 2018 , 14:40 IST

'वीरे दी वेडिंग' थिअटर में आने के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है फिल्म ने वीकेंड पर इतनी कमाई कर ली है, जिसका अंदाजा शायद मेकर्स को भी न रहा हो। करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया अभिनीत 'वीरे दी वेडिंग' ने पहले वीकेंड पर कुल मिलाकर करीब 35 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

boxofficeindia.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंड डे शुक्रवार को जहां 10.75 करोड़ की कमाई की, वहीं इस फिल्म ने शनिवार को करीब 11.50 करोड़ की कमाई कर डाली। फिल्म की कमाई में रविवार को छुट्टी का असर नजर आया और तीसरे दिन फिल्म ने 12.75 यानी करीब 13 करोड़ के शानदार आकड़े को छू लिया। इस तरह फिल्म का पहला वीकेंड जबरदस्त रहा और कुल मिलाकर फिल्म ने अपनी झोली में 35 करोड़ झटक लिए।
नई दिल्ली
शुक्रवार: लगभग 10,75,00,000

शनिवार: लगभग 11,50,00,000
वीरे दी वेडिंग का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शानदार रही कमाई
रविवार: लगभग 12,75,00,000

कुल: लगभग 35,00,00,000

बता दे की फिल्म ने दिल्ली, यूपी और पूर्वी पंजाब के हिस्से में काफी अच्छा बिज़नस किया है। यह के लोगो ने मूवी को काफी पसंद भी किया गया है मुंबई में फिल्म का परफॉर्मेंस बहुत खास नहीं रहा, क्योंकि गुजरात/सौराष्ट्र बेल्ट की वजह से यहां फैमिली ऑडियंस की अधिकता होती है, जो इस वजह से दूर रही।

'वीरे दी वेडिंग' अलग इसलिए है कि क्युकी इस फिल्म में चार दोस्त लड़कियां हैं और ये चारों लड़कियां अपनी शर्तों पर जीती हैं निडर और बेबाक होकर बाते करती हैं। चारों आपस में सेक्स और ऑर्गज्म की भी बातें करती हैं। वे अपने हालातों पर हंसती हैं। इस तरह की फिल्म को देखना अच्छा लगता है जिसमें महिला किरदारों की प्रगतिशीलता और उनकी जिंदगी की कमियों और समस्याओं को दिखाया गया हो। इन किरदारों को गलतियां करने की छूट है और यही इस फिल्म की खूबसूरती है।


कमेंट करें