मनोरंजन

'बागी 2' के नए गाने ‘ओ साथी’ को सुन आपको याद आ जाएगा कॉलेज वाला प्यार

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2981
| मार्च 9 , 2018 , 13:31 IST

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ का नया सॉन्ग ‘ओ साथी’ रिलीज किया गया है। फिल्म का ये गाना बेहद रोमांटिक है। इस सॉन्ग में रोन्नी उर्फ टाइगर और नेहा उर्फ दिशा की केमिस्ट्री दिखाई गई है।

'ओ साथी' में दिशा और टाइगर एकसाथ काफी अच्‍छे लग रहे हैं। 'ओ साथी' गाने के बोल और संगीत अरको प्रावो मुखर्जी ने दिया है। अरको ने ही इस गीत को गाया भी है।

गाना रोमांटिक है। इसे देखने के बाद वो बंदे-बंदियां उस दौर में पहुंच जाएंगे, जब उन्हें इश्क की नई-नई हवा लगी थी। यकीन मानिए गाना सुनते-सुनते इसमें आप अपने साथी को ढूंढने लगेंगे।

ये भी पढ़ें-जानें जाकिर हुसैन के तबले की धुन पर लोग क्यों कहते हैं 'वाह उस्ताद' (जन्मदिन विशेष)

रॉनी और नेहा की इस लव स्टोरी के चुलबुले मूमेन्ट्स , नोकझोंक , तिरछी आंखों से देखना और फिर शरमा जाना और इज़हार करने की हिचकिचाहट जैसे कई पलों को इस गाने में कैद किया गया है।

मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म के ट्रेलर और इसके लुक पोस्टर्स को देखकर ये बात साफतौर पर पता चलती है कि ये फिल्म जितनी रोमांटिक है उतनी ही एक्शन और फाइट सीन्स से भरी हुई है। अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें