नेशनल

महिला ने बीच सड़क पर सैनिक को मारा थप्पड़, देखिए Viral Video

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1677
| सितंबर 15 , 2017 , 19:22 IST

सेना का नाम ही सुनते ही हम भारतवासियों के मन में एक अजीब उत्साह और उनके प्रति सम्मान की भावनाएं संचारित होने लगती हैं। लेकिन कई बार अपने ही देश के लोगों ने सेना के जवानों के साथ बदसूलुकी की है। आज हम आप को एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं कि जिसमें एक महिला सेना के जवान को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ रही है। लेकिन ये जवान इस महिला की इज्जत करता दिख रहा है। आजकल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को Avii Bhardwaj नाम के फेसबुक अकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 48000 से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके है।

देखिए वीडियो

 वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते है कि, मिलिट्री की ट्रक के सामने एक महिला फौजी पर थप्पड़ बरसा रही है। वह फौजी खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। अपने साथी को पिटता देख एक और फौजी वहां पर आता है और पीट रही महिला को समझाने की कोशिश करता है। थोड़ी देर बाद वह महिला सिल्वर रंग की कार में सवार होकर वहां से निकल जाती है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में कांफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। कमेंट करने वाले यूजर्स इस महिला की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। साथ ही कुछ युजर्स लिख रहे हैं कि जिनकी वजह से हम लोग देश में सुरक्षित हैं ये औरत उसी पर हाथ उठा रही है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस महिला के लिए बेहद अपमानजनक बातें भी लिख रहे हैं।

फेसबुक पर पोस्ट इस वीडियो को देखकर इस तरह से बीच सड़क किसी फौजी को पीटने के पीछे का कारण नहीं पता चल पा रहा है। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है, वहीं 48000 से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके है। फिलहाल यह वीडियो कब और कहां का है ‘न्यूज वर्ल्ड इंडिया’ इस की पुष्टि नहीं करता है।

देखिए वीडियो (साभार: संजीवनी टुडे)


कमेंट करें