मनोरंजन

Student of the year 5 में होंगे तैमूर ? मॉम करीना के साथ पहुंचे ऑडिशन में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1978
| मार्च 31 , 2018 , 13:49 IST

स्टार किड्स का बॉलीवुड में कदम रखना बहुत ही आम बात है और अब शायद बॉलीवुड के सबसे चहीते स्टार किड तैमूर अली ख़ान भी अपना डेब्यू करने वाले हैं। तैमूर अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में तैमूर को मां करीना कपूर की गोद में है। करीना और तैमूर के इस वीडियो में करीना ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर यकीनन तैमूर लवर्स उत्साहित हो जाएंगे।

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वीडियो में करीना को अपनी कार से तैमूर के साथ उतरते हुए वैनिटी वैन की और बढ़ते हुए देखा जा सकता है। तैमूर को गोद में उठाए करीना कह रही हैं-'मैं तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 के ऑडिशन के लेकर आई हूं। और वो आज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का ऑडिशन देगा।'

यह बात सुनकर करीना समेत सभी हंसने लगे और तैमूर अचानक रो पड़े। तैमूर और करीना का यह वीडियो वायरल हो गया है।

चाहे करीना कपूर ने ये बात मजाकिया तौर पर कह दी है लेकिन अब तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म सीरीज में देखना फैन्स का सपना बन जाएगा।

वैसे, वो करण जौहर ही हैं जो स्टार किड्स को अपनी फ़िल्मों से लांच करते हैं, 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से उन्होंने आलिया भट्ट और वरुण धवन को भी लांच किया था जो आज बॉलीवुड के बेहतरीन कलालारों में से एक हैं। तो, लाज़मी है कि जब तैमूर फ़िल्मों में कदम रखेंगे तो करण की फ़िल्मों से ही रखेंगे!

'स्टूडें ऑफ़ द ईयर' के सिक्वल के बारे में बात की जाए तो करण जौहर इसके दूसरे सिक्वल की तैयारियों में लगे हुए हैं जिसमें लीड किरदार में टाइगर श्रॉफ शामिल हैं और इनके ओपोज़िट हिरोइन की तलाश जारी है।


कमेंट करें