मनोरंजन

लाइव शो के दौरान अरिजीत सिंह को आया गुस्सा, मंच से दी भद्दी गालियां

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1193
| जनवरी 19 , 2018 , 15:28 IST

अपने रोमांटिक गानों के लिए जानें जाने वाले मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपने मधूर आवाज से फैंस के दिलो पर राज करते हैं। लेकिन उनकी एक गलती की वजह से फैंस नाराज हो गए हैं।

दरअसल, अरिजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपने इससे पहले उन्हें कभी ऐसा नहीं देखा होगा।जिसमें एक कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह 'नादान परिंदे' गा रहे थे तभी उनका माइक स्टैंड से गिरने लगा। जिसके बाद अरिजीत भड़क गए और मंच से ही गालियां देने लगे। अरिजीत का ऐसा रवैया देखकर कॉन्सर्ट के संचालक तुरंत पहुंचे और उन्होंने माइक को सही किया। हालांकि अरिजीत का वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही ट्विटर यूजर्स को नए मजेदार जोक्स बनाने का मौका मिल गया है।

एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “इरशाद सर के बोल, नादांं परिंदे के लीरिक्स आत्मा को शांति पहुंचाते हैं” इसके बाद यूजर ने गाने के शुरुआत के बोल लिखे और फिर अरिजीत द्वारा अपना आपा खोते समय कहे गए वो शब्द लिख दिए।

एक ने लिखा “अरिजीत का पहला गाना जिसने मुझे हंसाया है।” एक ने लिखा “क्या बकवास है? जैसा हम फिल्मों में सुनते हैं अरिजीत की आवाज वैसी बिलकुल है भी नहीं। यह ऐसी सुनाई दे रही है जैसे थर्ड ग्रेड अनु मलिक।” एक ने लिखा “मोहित चौहान की तरह गाने की कोशिश, लेकिन यह नहीं जानता कि वे गाते कैसे हैं।” एक ने लिखा “यह एक व्याइस ओवर की तरह प्रतीत होता है। कोई कैसे इतना बुरा गा सकता है। इतना ही नहीं कोई बच्चा भी इस गाने में नादां को नादान नहीं बोलता।” इसी तरह कई लोग अरिजित का खूब मजाक बना रहे हैं।

सलमान से भी ले चुकी हैं पंगा-

इससे पहले अरिजीत सिंह का सलमान खान के साथ विवाद हो चुका है। एक अवॉर्ड शो को होस्ट करन के दौरान जब सलमान ने अरिजीत सिंह को बुलाया तो काफी देर मंच पर पहुंचे। जिसके बाद अरिजीत ने सफाई देते हुए कहा था कि वह काफी थके हुए थे तो पीछे कुर्सी पर ही सो गए। बाद में अरिजीत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए सलमान खान से माफी मांगी थी और उनसे 'विनती' की थी कि फिल्म 'सुल्तान' से उनके गाए गाने को न हटाया जाए। हालांकि अरिजीत ने अपने पोस्ट को एक घंटे बाद ही हटा लिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अरिजीत के पोस्ट को सभी पढ़ चुके थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें