मनोरंजन

साउथ की फिल्मों में स्टार बन गई है बनारस की विदिशा (तस्वीरें)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
899
| जनवरी 17 , 2018 , 20:04 IST

विदिशा श्रीवास्‍तव साउथ इंडियन फिल्‍मों में पॉपुलर नाम है। अगर आपका टीवी की दुनिया से राबता है तब भी आप विदिशा को अच्‍छी तरह से जानते होंगे। वो स्‍टार प्‍लस पर ‘ये है मोहब्‍बतें’ सीरियल में नजर आई थीं। खैर, विदिशा ने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्‍वीरें शेयर की हैं। यकीन मानिए इन्‍हें देखकर आपको मंदाकिनी और जीनत अमान याद जाएंगी।जी हां, पर्दे पर भारतीय परिधान साड़ी को ग्‍लैमराइज करने का श्रेय जीनत अमान और मंदाकिनी को ही जाता है।

‘सत्‍यम श‍िवम सुंदरम’ और ‘राम तेरी गंगा मैली’ में इन दोनों ने साड़ी की सुंदरता को नए आयाम दिए। बहरहाल, विदिशा भी यही करती नजर आ रही हैं।विदिशा ने ‘ये है मोहब्बतें’ से टीवी पर डेब्यू किया था।

इस शो में वो रोशनी के किरदार में नजर आई थीं। सीरियल की कहानी में आदित्य भल्ला को ब्लैकमेल करके रोशनी से शादी करवा दी जाती है।खैर, शो में रोशनी का कैरेक्टर भले ही एक गांव की लड़की का हो, लेकिन असल जिंदगी में विदिशा बहुत ही ट्रेंडी और ग्‍लैमरस अंदाज में रहती हैं।विदिशा सोशल मीडिया पर कॉफी पॉपुलर हैं।

खासकर इंस्‍टाग्राम पर वह अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। उन्‍होंने अपनी साड़ी वाली तस्‍वीरों के साथ लिखा है, ‘आप जिस बात से डरते हैं, आपको वह जरूर करनी चाहिए। ऐसी जगह पर जरूर जाना चाहिए। यह आपमें नई खोज की तरह है। यह खुद को ढूंढ़ने जैसा है।’ विदिशा 18 साल से भी कम उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं। इसके बाद उनका झुकाव एक्टिंग की ओर हुआ, जिसके बाद उन्‍होंने 2005 में तेलुगू फिल्म ‘अभिमानी’ से डेब्यू किया।विदिशा का चेहरा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम से बहुत मेल खाता है।

यही कारण है कि उन्‍हें छोटे पर्दे की यामी गौतम भी कहा जाता है।विदिशा का जन्‍म उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 28 अप्रैल 1986 को हुआ है।विदिशा की एक छोटी बहन भी है। नाम है शानवी श्रीवास्‍तव। वो भी साउथ इंडियन फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस है।विदिशा ने बायोटेक्‍नोलॉजी से ग्रेजुएशन किया है। लेकिन उनका रुझान हमेशा से ग्‍लैमर वर्ल्‍ड की ओर रहा। लिहाजा इसे की करियर बनाया।

 

I am my own greatest illusion !!

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava) on

 

Music is what feelings sound like...❤ #sipsofmusic#sipsofbeauty#sipsoflove#????????

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava) on


कमेंट करें