मनोरंजन

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी विद्या बालन, पति के साथ साइन की फ‍िल्‍म

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1010
| जनवरी 11 , 2018 , 14:59 IST

भारत की पहली और अकेली महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी की जिंदगी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। इंदिरा गांधी का किरदार एक्ट्रेस विद्या बालन निभाएंगी। दरअसल फ‍िल्‍म की कहानी पत्रकार सागरिका घोष की किताब, Indira: India's Most Powerful PM किताब पर आधारित है। किताब की लेखिका और पत्रकार सागरिका घोष ने इस बारे में एक ट्वीट भी किया।

सागरिका ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैंने अपनी किताब के लिए रॉय कपूर प्रोडक्शन और विद्या बालन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अब मुझे इंदिरा को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है'।

फिल्म बनाने के राइट्स सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खरीद लिए हैं। विद्या बालन उनकी पत्नी हैं और सधी हुई अदाकारा में ऐसे में उनके इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की खबरें गर्म हैं। इस फिल्म को रॉय कपूर बैनर के तले व‍िद्या बालन के पति सिद्धार्थ राय कपूर प्रोड्यूस करेंगे। पति के प्रोडक्‍शन हाउस में बन रही किसी भी फ‍िल्‍म में विद्या बालन पहली बार काम करने वाली है।

ये भी पढ़ें-स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स में छाई 'तुम्‍हारी सुलु' और 'न्‍यूटन', जान‍िए पूरी लिस्ट

यही नहीं, सागरिका घोष ने इंदिरा गांधी के पति फिरोज गांधी के लिए भी एक्टर की तलाश कर ली है। सागरिका ने ट्वीट कर लिखा हैः "आप जानते हैं न सिर्फ विद्या बालन कमाल की इंदिरा लगेंगी बल्कि मुझे लगता है कि अक्षय कुमार भी कुछ-कुछ फिरोज गांधी जैसे लगते हैं।" देखना यह है कि ये जुगलबंदी क्या रंग लाती है।

बता दें पिछने दिनों एक मैग्जीन लॉन्च के दौरान विद्या ने कहा था कि मैं इंदिरा गांधी पर भी बायोपिक करना चाहती हूं, लेकिन हमें इसके लिए मंजूरी मिलनी चाहिए, ताकि फिल्म रिलीज हो पाए।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें