मनोरंजन

Poster: 'जंगली' के पोस्टर में दिखा विद्युत और भोला की दोस्ती, कल रिलीज होगा ट्रेलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2638
| मार्च 5 , 2019 , 16:09 IST

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म 'जंगली' में खासा बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर कल यानी बुधवार को रिलीज होने जा रहा है। लेकिन ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है।

इस पोस्टर को विद्युत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया है। पोस्टर में हाथी की सूंड़ के साथ एक ताकतवर इंसान का हथ लिपटा नजर आ रहा है। पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि विद्युत के किरदार और उनके दोस्त हाथी के बीच किस तरह की बॉन्डिंग दिखने वाली है। फिल्म में विद्युत के इस दोस्त का नाम भोला है। फिल्म में दोनों साथ मिलकर अपने दुश्मनों से लड़ते नजर आएंगे।

जहां हम इससे पहले भी दोनों (विद्युत यानी राज और भोला) की कुछ झलकियां देख चुके हैं, यह पहली बार है जब तस्वीर में कुछ शिकारी भी सामने नजर आ रहे हैं। विद्युत जामवाल ने इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा है, 'भोला और मेरे बचपन की दोस्ती, न कभी बदली है न कभी बदलेगा।' पोस्ट के साथ ट्रेलर कल रिलीज़ होने की बात कही गई है।

बता दें, इस फिल्म में विद्युत जानवरों के डॉक्टर की भूमिका में हैं जो अपने फैमिली एलिफेंट रिजर्व में इंटरनैशनल शिकारियों के रैकेट का पता लगाते हैं उससे लड़ते हैं। जंगली फिल्म्स की 'जंगली' के प्रोड्यूसर हैं विनीत जैन और को-प्रड्यूसर प्रीति शाहनी हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।


कमेंट करें