राजनीति

रूपाणी का राहुल पर वार, कहा- चमगादड़ों के नेता हैं राहुल, उन्हें नहीं दिखता विकास

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
843
| अक्टूबर 29 , 2017 , 13:35 IST

गुजरात में चुनाव निकट आ रहे है और इसी के साथ राजनीति गरमाती जा रही है। बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राहुल गांधी को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल गांधी चमकागड़ों के नेता है। रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी को चमगादड़ की तरह गुजरात का विकास दिखाई नहीं दे रहा है। जूनागढ़ में दिवाली मिलन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कांग्रेस पर जमकर बरसे।

गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खुद चुनाव की कमान संभाले है, राहुल गांधी राज्य में जहां भी रैली को संबोधित कर रहे है वहां बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे है। राहुल गांधी के बीजेपी पर लगातार हमलों का सीएम विजय रूपाणी ने शनिवार को जवाब दिया। इतना ही नहीं रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस पागल हो गई है और विकास का मजाक बना रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कान खोल के सुन ले, विकास की बातें कांग्रेस के लिए मजाक होंगी लेकिन बीजेपी के लिए मिजाज़ है।

55

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रूपाणी ने कहा कि एक बार चमगादड़ की एक सभा में उसके नेता ने पूछा, किसी ने सूरज देखा है, किसी ने प्रकाश देखा है, चमगादड़ को प्रकाश और सूरज कैसे दिख सकता है। ठीक उसी तरह राहुल गांधी अपनी सभा में पूछते हैं किसी ने विकास देखा है, चश्मा निकालो और देखो राहुल बाबा तो दिखेगा...जिसकी विकास करने की क्षमता ही नहीं है वो विकास का मजाक बना रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें