मनोरंजन

'खतरों के खि‍लाड़ी' के सेट पर बड़ा हादसा, बिग बॉस फेम विकास गुप्ता को सांप ने काटा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1991
| अगस्त 4 , 2018 , 14:01 IST

अर्जेंटीना में चल रहे एक्शन टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खि‍लाड़ी' की शूटिंग के समय एक बड़ा हादसा हो गया है। इस शो के दो मुख्य प्रतिभागी दुर्घटना के शिकार हो गए हैं। बिग बॉस फेम विकास गुप्ता जो इस शो के एक कंटेस्टेंट भी हैं उनको एक सांप ने काट लिया है।

वहीं दूसरी तरफ आदि‍त्य नारायण की आंख में भी गहरी चोट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक स्टंट के दौरान आदित्य गिरे और अपनी आंख घायल करवा बैठे। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें एक हफ्ता बेड रेस्ट की सलाह दी है।

एक और घटना में प्रतियोगी भारती सिंह को एक पायथॉन हमला करने वाला था, विकास ने उन्हें बचाने की कोशिश की और उस सांप ने विकास को काट लिया। उन्हें कुछ इंजेक्शन्स दिए हुए हैं और उन्हें रिकवर होने के लिए कुछ समय दिया गया है।

इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी सेट पर हुई इन घटनाओं से दुखी हैं। शो की टीम ने स्टंट्स के दौरान कंटेस्टेंट को एक्स्ट्रा सेफ्टी मुहैया कराने की बात कही है। वही शो से जुड़े एक शख़्स ने बताया कि खतरों के खिलाड़ी एक स्टंट बेस्ड रियैल्टी शो है। ऐसी घटनाएं होती रहती हैं और प्रतियोगियों को इस शो पर अपने डर पर काबू पाना होता है। लेकिन अब सब सेफ्टी के इंतज़ाम कर लिए गए हैं। अब शूटिंग के साथ कोई दिक्कत नहीं है।’


कमेंट करें