मनोरंजन

गांव वालों के सहयोग ने बना दिया 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' का विजेता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1330
| मार्च 12 , 2018 , 18:55 IST

असम की रहने वाली मानषी कोच रियलिटी शो द वॉयस इंडिया किड्स 2 की विजेता बनी हैं। उनकी उम्र महज़ 12 साल है और वह पलक की टीम में थी. मानषी एक ऐसे गांव से हैं जिसकी कुल आबादी 300 है। वह अपनी मां के गानों को सुनकर प्रेरित हुईं और 3 साल की उम्र से ही गाना गाना शुरू कर दिया। पैसे की कमी होने की वजह से उनके लिए गायन की शिक्षा प्राप्त करना मुश्किल था, इतना ही नहीं वॉयस किड्स में आने के लिए भी उनके पास पैसै नहीं थे। इस परिस्थिति में गांव वालों ने उनकी मदद की और धनराशि इकट्ठा करके उन्हें मुंबई भेजा।

शो जीतने के बाद मानषी ने कहा,'सबसे पहले मैं अपने गांव वालों को शुक्रिया कहना चाहुंगी जिन्होंने मेरे टैलेंट पर भरोसा किया और मेरे सपनों को समर्थन दिया' और मानषी ने कोच पलक को भी शुक्रिया कहा।

ग्रैंड फिनाले में उनकी टक्कर श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल से हुई. श्रुति इस शो की सेकंड रनर अप बनीं, वहीं नीलांजना फर्स्ट रनरअप रहीं। मानषी को जीत की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक मिला। वहीं रन अप रहे प्रतिभागियों को 10-10 लाख रुपये मिले। बाकी सभी 6 फाइनलिस्ट को कैडबरी की ओर से गिफ्ट हैंपर मिले।


कमेंट करें