मनोरंजन

थम नहीं रहा अक्षय-मल्लिका विवाद, अब विनोद दुआ ने ट्विंकल को कहा-शर्मसार पत्नी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
586
| अक्टूबर 31 , 2017 , 13:07 IST

एक्टर अक्षय कुमार और कॉमेडियन मल्लिका दुआ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों ओर से रोजाना सोशल नेटवर्किंग साइट के सहारे एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। लगातार 2 दिनों से ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपने पति अक्षय के बचाव में ट्वीट कर रही थी। अब इसका जवाब में मल्लिका के पिता पत्रकार विनोद दुआ ने ट्विंकल को 'शर्मसार पत्नी' बता दिया।

ट्विंकल के बयान पर मल्लिका के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने फेसबुक पर लिखा, यह एक शर्मिंदा पत्नी का उदासीन बयान है। उन्होंने कहा अक्षय फ्यूचर में मल्लिका आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं जैसी बात करने से बचेंगे। हम अब इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते।

यहां पढ़े विनोद दुआ ने क्या कहा

बता दें कि शो में अक्षय कुमार ने अपनी को-जज और विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ पर आपत्तिजनक कमेंट किए थे। इसके बाद ट्विंकल ने अपने पति का समर्थन किया था। मल्लिका पर कमेंट को लेकर अक्षय की काफी आलोचना हुई थी। सोमवार को ट्विंकल ने दो जोक ट्विटर पर लिखे थे, जिनका संबंध उनके पति से था। पहला जोक था- अक्षय कुमार की मनपसंद कार कौन सी है? जवाब लिखा था- बैल गाड़ी। दूसरा जोक था- अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं, नीचे लिखा था- वह कुछ दुआ सुनना चाहते हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें