खेल

विवादित कमेंट: मुश्किल में हार्दिक-राहुल, विनोद राय ने की 2 वनडे मैचों के बैन की सिफारिश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1687
| जनवरी 10 , 2019 , 13:48 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या महिलाओं पर दिए विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पांड्या अपनी टीम के साथी केएल राहुल के साथ नजर आए थे। जिस शो में पांड्या के बयान पर उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई नदे रहीं हैं।

सीसीआई में नियुक्त प्रशासनिक समिति (CoA) के प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो-दो वनडे मैचों के बैन की सिफारिश की है। प्रशासनिक समिति की दूसरी सदस्य डायना इडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेज दिया है।

बता दें कि लड़कियों पर इस तरह कमेंट्स करना सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हार्दिक पांड्या को लड़कियों पर किए गए उनके कमेंट्स के लिए काफी ट्रोल किया है।

शो के करण जौहर ने दोनों क्रिकेटरों से उनके निजी जिंदगी के बारे में भी बातें कीं। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और "बातचीत" के बारे में बताया।

हालांकि विवादित टिप्पणियों के चलते आलोचनाओं में घिरे ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने माफी मांगी थी। पांड्या ने कहा कि इसके जरिए वह न तो किसी को दुख और न ही किसी का अपमान करना चाहते थे। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो वह माफी मांगते है।

खिलाड़ियों के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए विनोद राय ने कहा, 'मैं हार्दिक के स्पष्टीकरण से सहमत नहीं हूं और मैंने दोनों खिलाड़ियों पर दो मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है। हालांकि जब डायना इस मामले पर अपनी हरी झंडी देंगी, तभी इस पर अंतिम निर्णय हो सकेगा।'

टीम इंडिया को शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी हैं। दोनों खिलाड़ी इस सीरीज के लिए टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं।

पांड्या ने ट्वीट पर अपना पक्ष रखते हुए माफी मांगी थी। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था, 'ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो की प्रकृति के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था।'


कमेंट करें