मनोरंजन

FB और Insta पर प्रिया के फेक अकाउंट की आई बाढ़, मां ने कहा- कोई नहीं है ओरिजनल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
848
| फरवरी 13 , 2018 , 21:09 IST

रविवार की सुबह तक प्रिया प्रकाश वरियर को कोई नहीं जानता था। लेकिन सोमवार की सुबह वह सुर्खियों का हिस्सा बन गईं। रातों-रात पॉपुलिरिटी मिलना इसे ही कहते हैं। हालांकि प्रिया की पॉपुलिरिटी से उनका परिवार परेशान है। उनकी मां ने कहा, ‘ये बहुत मुश्किल है। लेकिन हम क्या कर सकते हैं। हम इसका विरोध करके दूसरों की नफरत का जरिया नहीं बन सकते। ये अलग तरह से देखा जाएगा।’ यही वजह है कि उन्होंने प्रिया को मीडिया से दूर करने का फैसला किया। जानते हैं कैसे?

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर प्रिया के फेक अकाउंट की आई बाढ़

प्रिया की वीडियो वायरल होते ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर डिजिटल मार्केटिंग कंपनियों ने फेक अकाउंट बना कर कमाने का जरिया खोज लिया है। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर प्रिया वारियर के नाम से कई फेक अकाउंट खुल गए हैं और इन अकाउंट के जरिये क्लिक और हिट्स से लाखों कमाए जा रहे हैं। खुद प्रिया वारियर की मां प्रिथा ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू देकर बताया है कि प्रिया का कोई इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, प्रिया के नाम पर फेक अकाउंट चलाए जा रहे हैं।

प्रिया को भेजा गया हॉस्टल

वेबसाइट thenewsminute.com से हुई बातचीत में प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के कारण वे परेशानी में हैं। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है।

नहीं है प्रिया का ऑफिशियल अकाउंट

एक ही दिन में इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश नाम के एक अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन से ज्यादा हो गई है। हालांकि उनकी मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया का कोई ऑफिशल इंस्टाग्राम अकांउट नहीं है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे प्र‍िया के नाम के सभी अकांउट फेक हैं।

फोटोग्राफर्स ने शेयर की है फोटो

प्र‍िया की मां का कहना है कि 18 साल की एक्ट्रेस प्र‍िया ने अबतक सिर्फ एक रैंप शो और एक ही फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर ने ही प्रिया की तस्वीरों को इंटरनेट पर पोस्ट किया है, उन्होंने फोटोग्राफर्स से फोटोशूट की तस्वीरें भी नहीं ली थीं।


कमेंट करें