मनोरंजन

क्या यही प्यार है? JFK एयरपोर्ट पर फिर साथ दिखे प्रियंका और Nick Jonas

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
905
| जून 9 , 2018 , 19:02 IST

अफेयर की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ नज़र आई हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका,निक के साथ जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। हाल के दिनों में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मशहूर सिंगर निक जोनास की डेटिंग की कई खबरें सामने आई थीं।

बता दें कि निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से उम्र में करीब 10 साल छोटे हैं। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 36 साल की होने वाली हैं, वहीं निक सिंतबर में अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे। अब इन दोनों के रिश्तों के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो कह पाना मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से ये दोनों इन दिनों एक दूसरे के साथ समय बिताते दिख रहे हैं उससे इतना तो साफ है कि दोनों के बीच कुछ तो है। हाल में निक और प्रियंका ने एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी किया था जिसके बाद इन खबरों को और भी मज़बूती मिली थी। यही नहीं बीते दिनों एक बोट पर भी प्रियंका और निक बेहद करीब नज़र आए थे।

प्रियंका से निक का नाम तब जुड़ा था जब वो पिछले साल मेट गाला के दौरान एक साथ रेड कार्पेट पर नज़र आए थे।

आपको बता दें कि फिलहाल प्रियंका अमेरिकी शो ‘क्वांटिको 3’ में बिज़ी हैं। इसके अलावा प्रियंका अपने इसी शो के एक एपिसोड के कारण विवादों में भी आ गई हैं। ‘क्वांटिको 3’ के हालिया एपिसोड में हिंदु आतंकवाद दिखाने पर प्रियंका कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि शो के निर्माताओं ने इसको लेकर माफी मांग ली और साथ ही कहा है कि इस मुद्दे पर प्रियंका को निशाना बनाना ठीक नहीं।


कमेंट करें