मनोरंजन

मुंबई रिसेप्शन में शाहरुख के साथ छैयां-छैयां पर थिरके 'विरुष्का', देखें वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1856
| दिसंबर 27 , 2017 , 14:12 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मुंबई के सेंट रेजिस होटल में अपनी शादी की दूसरी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। जिसमें खेल जगत से लेकर बॉलिवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं।

इसमें रविन्द्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा और वीरेन्द्र सहवाग पहुंचें। इनके अलावा साइना नेहवाल और जयदेव उनदकट भी दिखे।

वहीँ बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्रीदेवी से लेकर शाहरुख खान तक विरुष्‍का के रिसेप्‍शन में पहुंचे। विराट ने व्हाइटन एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। वहीं अनुष्का एक खूबसूरते लहगें में दिखीं।रिसेप्शन में अनुष्का ने स्टेज पर ही विराट को KISS किया।

रिसेप्शन में किंग खान ने भी शिरकत की। इतना ही नहीं शाहरुख ने तो विराट और अनुष्का के साथ डांस भी किया। शाहरुख ने फिल्म 'जब तक है जान' का डायलॉग बोला। इसमें शाहरुख ने 'जब तक है जान' की जगह जैसे ही 'जब तक है खान...' कहा, अनुष्का-विराट दोनों ही हंस पड़े। शाहरुख ने विराट के सामने ही अनुष्‍का के हाथों को चूमा फिर दोनों को बधाई दी।

इसके बाद शाहरुख ने विराट अनुष्‍का के साथ डांस भी किया। शाहरुख अपने गाने 'छइयां-छइयां' पर विरुष्‍का के साथ जमकर नाचे। साथ ही कुछ पंजाबी गानों पर भी थिरके।

वहीं विराट कोहली ने भी अपने रिसेप्‍शन में जमकर डांस किया।

ये फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ। पार्टी देर रात करीब 2 बजे तक चली।

 

A post shared by Virat Kohli (@viratk0hli.club) on

 

A post shared by Virat Kohli (@viratk0hli.club) on


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें