खेल

कोहली ने विजय के सामने अफ्रीकी खिलाड़ियों को कहे अपशब्द, वायरल हुआ वीडियो...

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
369
| जनवरी 15 , 2018 , 18:37 IST

विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 153 रनों की चैंपियन पारी खेली। सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कोहली एक बार फिर से अपने शब्दों के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। कोहली ने सेंचुरियन में चल रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन अपशब्द कहे, जो स्टंप माइक में कैद हो गए।

दरअसल रविवार को मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 335 रनों पर सिमट गई थी। इसके बाद भारतीय टीम के लिए पहले बल्लेबाजी करने के लिए मुरली विजय और केएल राहुल मैदान पर उतरे। भारतीय टीम की यह जोड़ी अच्छा स्कोर खड़ा कर पाने में नाकाम रही और केएल राहुल महज 10 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल के बाद चेतेश्वर पुजारा फील्ड पर उतरे, लेकिन एक ही गेंद खेले उन्हें भी आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा।

इस समय तक भारत का स्कोर 9.4 ओवर में 28/2 था। मुरली विजय का साथ देने के लिए कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरे। दोनों खिलाड़ियों ने खेल पर पकड़ बनाते हुए 28 ओवरों में 80 रन बना लिए थे। इसी दौरान कोहली ने मुरली विजय से हिंदी में बात करते हुए कहा कि “बहुत बढ़िया, अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी …… फट जाएगी।”

विराट के इन अप-शब्दों को स्टंप पर लगे माइक ने रिकॉर्ड कर लिया। कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें