मनोरंजन

तो इस नाम से अनुष्का को प्यार से बुलाते हैं विराट ( वीडियो )

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1533
| अक्टूबर 14 , 2017 , 14:23 IST

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं हैं। अनुष्का की तारीफ करने का कोई भी मौका विराट नहीं छोड़ते। अनुष्का पूरी तरह के विराट के मामले में चुप्पी साधी रहती हैं, लेकिन विराट कभी-कभार अपने दिल की बात फैन्स के साथ साझा कर लेते हैं और इस बार उन्होंने अनुष्का शर्मा के निकनेम से जुड़ा खुलासा किया है।

दरअसल विराट कोहली दिवाली पर आमिर खान के चैट शो पर नजर आएंगे। शो में विराट ने अपनी निजी जिंदगी और अनुष्का शर्मा के बारे में कई खुलासे किए हैं।

जीटीवी ने अपने ऑडियंस के लिए टीजर रिलीज किया है, बताया जा रहा है कि इस बातचीत में विराट ने अनुष्का के बारे में भी काफी सारी बातें कहीं और उसी दौरान अनुष्का की तारीफ करते हुए बातों ही बातों में उनके मुंह से अनुष्का का वह निकनेम भी जगजाहिर हो गया, जिस नाम से वह अनुष्का को बुलाते हैं। अनुष्का के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में विराट ने अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा, 'नुष्की बहुत ईमानदार है।' साथ ही विराट ने यह भी साफ किया है कि वे प्यार में पहली बार गिरे हैं।

विराट के इस बयान ने अचानक सभी का ध्यान खींचा। विराट के इस बयान से यह साफ जाहिर हो जाता है कि अनुष्का उनके लिए कितनी खास है और वह प्यार से उन्हें क्या कहकर बुलाते होंगे, वरना अचानक उनके मुंह से अनुष्का के बजाय यह नाम कैसे निकलता! बरहाल, यह 'नुष्की' कौन है, इसका पूरा खुलासा तो शो के प्रसारण के बाद ही होगा।

एपिसोड में विराट अनुष्का की बुराई भी बताते नजर आएंगे। जब विराट से अनुष्‍का की अच्‍छी और खराब बातें पूछी गई तों उन्‍होंने कहा, "वह बहुत ही ईमानदार और केयर करने वाली है। मुझे उसकी यह बात बहुत पसंद है। हालांकि, मुझे उसकी किसी बात से नफरत तो नहीं। लेकिन हां मुझे उसकी एक चीज अच्‍छी नहीं लगती। वह हमेशा पांच-सात मिनट देर से आती है।" बता दें, यह एपिसोड 15 अक्टूबर दोपहर 12 बजे टेलिकास्ट होगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें