मनोरंजन

पटाखा ट्रेलर: भारत-पाकिस्तान से कम नहीं है इन दो बहनों की लड़ाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2463
| अगस्त 15 , 2018 , 11:51 IST

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' का ट्रेलर जारी हो गया है। चरण सिंह पथिक की लघुकथा 'दो बहनें' के ईद-गिर्द ‘पटाखा’ की कहानी घूमती नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर वाकई दमदार है। ट्रेलर की शुरूआत होती है सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान के बचपन से, यह दोनों बहने राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं। दोनों बहने एक दूसरे को बेइंतहा नफरत करती हैं। दोनो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती हैं। वाकई इन दोनों बहनों की दुश्मनी भारत-पाकिस्तान की लड़ाई से कम नहीं लगती। छोटी-छोटी बातों में दोनों का एक-दूसरे को इस कदर पीटना कि मानों युद्ध में दुश्मन के साथ जैसा सुलूक हो रहा हो।

हद तो जब होती है, जब दोनों की शादी भी एक ही परिवार में दो भाइयों से हो जाती है। फिल्म में बहनों के किरदारों को सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान ने निभाया है। इससे पहले फिल्म के कई मजेदार पंच लाइन के साथ पोस्टर जारी किए गए थे। फिल्म में सुनील ग्रोवर शानदार किरदार निभाते दिखाई देंगे। जहां वो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे।

ये भी पढ़ें: मजेदार पंचलाइन के साथ जारी हुए फिल्म 'पटाखा' के कई पोस्टर

इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और विजय राज लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें