मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय का ख़ुलासा, सलमान के फतवे के कारण बॉलीवुड में नहीं मिल रहा है काम

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1339
| सितंबर 20 , 2017 , 11:25 IST

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच की दुश्मनी जगजाहिर हैं। दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते हैं। विवेक ओबेरॉय ने 2003 में सलमान खान पर ऐश्वर्या राय के लिए उन्हें धमकाने और गाली देने का आरोप लगाया था। विवेक ने कहा था कि सलमान कई बार फोन कर उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की धमकी दी थी। एक बार फिर अपने एक इंटरव्यू पर विवेक ने बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में एक अखबार को दिए गए अपने इंटरव्यू में विवेक ने अपने पर हुई आप बीती सुनाई। "उन्होंने बताया की इंडस्ट्री में मेरे खिलाफ जैसे फतवा लग गया था। जिसके पास इंडस्ट्री में ताकत है उसने ही मेरे करियर को डुबोया है। फिल्म हिट होने के बाद भी उन्हें कोई फिल्म ऑफर ही नहीं हो रही थी। प्रोफेशनल लाइफ के साथ मेरी पर्सनल लाइफ भी काफी बदल चुकी थी।

IndiaTvb4b531_vivek_aishwarya_salman

विवेक ने आगे बताया कि "काफी टाइम खाली बैठने के बाद ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में काम किया। ये फिल्म एक हिट साबित हुई, लेकिन इसके बाद भी मुझे काम मिलने में दिक्कत होने लगी। सलमान ने सभी मेकर्स को मुझे काम ना देने के लिए मना किया था।  उस समय मैंने हिट फिल्में दीं लेकिन उसका भी फायदा नहीं हुआ। 'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी हिट फिल्म देने के बाद मैं एक साल तक घर पर बैठा रहा। उस समय इस तरह की खबरें थीं कि विवेक फिल्मों के ऑफर के लिए इंकार कर रहे हैं। खबरें यह भी थीं कि 'हम-तुम' और 'बंटी बबली' जैसी हिट फिल्में भी उन्हें ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने उसके लिए मना कर दिया।

Salmankhanvivekoberoi_821782x

बता दें कि 2003 में विवेक ने होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा था कि, मेरे और ऐश्वर्या के साथ आने के बाद सलमान की ओर से उन्हें जान से मार दिए जाने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। सलमान ने रात में नशे की हालत में मुझे 41 बार फोन किया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद ऐश्वर्या ने विवेक को इमैच्योर बताते हुए खुद ही उनसे पल्ला झाड़ लिया, क्योंकि वो किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहती थीं। ऐश्वर्या ने विवेक को अवॉइड करना शुरू कर दिया और अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

इसके बाद विवेक ने सलमान से सार्वजनिक रूप से और निजी रूप से दोनों तरह से माफी मांगी लेकिन सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया। यहां तक कि विवेक ने सलमान और उनकी फिल्मों की तारीफ भी की। विवेक ने तो ट्यूबलाइट को लेकर ये दुआ तक कर दी कि सलमान की ये फिल्म कमाई के मामले में 'बाहुबली' का रिकॉर्ड भी तोड़ दे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें