बिज़नेस

6 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा Vivo V11 स्मार्टफोन, ये हैं फीचर्स

icon कुलदीप सिंह | 0
2748
| अगस्त 20 , 2018 , 17:01 IST

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। मीडिया इन्वाइट में Experience the 11 लिखा है। इसका ये मतलब होता है कि कंपनी शायद भारत में Vivo V11 लॉन्च करेगी।

आपको बता दें कि हाल ही में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि यह दिखने में Oppo R17 जैसा लगता है।

Vivo V11 फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo V11 में एज टू एज डिस्प्ले दी गई है और Oppo F9 से मिलती जुलती वॉटरड्रॉप स्क्रीन दी गई है। हाल ही में वियतनाम में Oppo F9 पेश किया गया है जिसमें काफी छोटा नॉच है और यह काफी हद तक बड़े नॉच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स से बेहतर दिखता है। कंपनी ने इसे वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले का नाम दिया है, क्योंकि इसका नॉच पानी की बूंद जैसा है।

Vivo-V9-Youth

आपको बता दें कि वीवो ने इस साल की शुरुआत में फुल व्यू डिस्प्ले के साथ Vivo V9 लॉन्च किया था। इसमें 6GB रैम दिया जाएगा और इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB होगी।

स्मार्टफोन में डुअल कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा दिया जाएगा और इसमें भी कंपनी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है। क्योंकि लगातार कंपनी ने अपने दोनों हाई एंड स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। डुअल कैमरा सेटअप में पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा। ऐसा ही कैमरा Vivo Nex में भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

56072dd7feece3736b4e4b56fb337c71767b2759

इस स्मार्टफोन में Android 8.1 Oreo पर आधारित Funtouc OS दिया जाएगा और इसकी बैटरी 3,400mAh की होगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं शेयर की है, लेकिन आने वाले समय में इसके बारे में और भी जानकारियां सामने आएंगी।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें