बिज़नेस

Vivo ने लॉन्च किया पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन v15-pro, जानें कीमत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3553
| फरवरी 20 , 2019 , 16:31 IST

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बुधवार को भारत में नया मॉडल 'वी15 प्रो' लांच किया। पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत 28,990 रुपये है। डिवाइस में आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआई) से लैस ट्रिपल कैमरा, एक 'इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर' और 'सुपर एमोल्ड डिस्प्ले' है। वीवो ने अपने इस क्रांतिकारी फोन का भारत में ग्लोबल लांच किया।

वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने यहां संवाददाताओं से कहा, "अल्टीमेट बेजल-लेस डिस्प्ले देने वाले मोबाइल उद्योग के पहले एलेवेटिंग फ्रंट कैमरे के अलावा, हम हमेशा क्रांतिकारी फीचर्स लाने की कोशिश करते हैं, जैसे उच्च गुणवत्ता के कैमरे और स्मार्टर एआई सेवाएं।"

1

लगभग पूरी तरह 'बेजल-लेस 91.64 स्क्रीन-टू-बॉडी' अनुपात वाला स्मार्टफोन छह जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वैरिएंट का प्री ऑर्डर 'वीवो इंडिया ई-स्टोर', 'एमेजन डॉट इन' और फ्लिपकार्ट पर 20 फरवरी से शुरू हो जाएगा।

2

छह मार्च से बाजार में आ रहा यह डिवाइस 'टोपाज ब्ल्यू' और 'रूबी रेड' रंगों में उपलब्ध होगा।

32 जीबी पॉप-अप सेल्फी कैमरे और एआई क्षमता से लैस 4.8 करोड़ क्वैड पिक्सल सैंसर वाले स्मार्टफोन में आठ एमपी प्लस पांच एमपी ट्रिपल कैमरे के रियर कैमरे हैं। डिवाइस आधुनिक 'स्नैपड्रैगन 675एआईई ऑक्टाकोर' प्रोसेसर से लैस है, जो सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के दौरान भी बैटरी की कम खपत करता है।

'वी15 प्रो' में 6.39 इंच की अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले है और इसमें पांचवीं पीढ़ी की 'इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग' प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है। यह डिवाइस नवीनतम 'फनटच ओएस 9' ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलती है और यह 'एंड्रोएड 9.0' पर आधारित है।


कमेंट करें