मनोरंजन

मर्डर मिस्ट्री ‘वोदका डायरीज’ का ट्रेलर रिलीज, रहस्‍य खोलते नजर आए के के मेनन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
568
| जनवरी 8 , 2018 , 13:43 IST

बॉलीवुड अभिनेता के के मेनन और अभिनेत्री राइमा सेन स्टारर आगामी फिल्म वोदका डायरीज का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री की इंवेस्टिगेशन कहानी देखने को मिलेगी जैसा की ट्रेलर में दखने को मिल रहा है।

Trailer काफी दमदार है और केके मेनन अपने च‍िर पर‍िच‍ित अंदाज में काफी प्रभावी नजर आए हैं।ट्रेलर में मदिरा बेदी का भी सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है brilliant trailer।

आपको बता दें के के मेनन फिल्म में एसीपी अश्विनी दीक्षित का किरदार निभा रहे हैं जोकि एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आएंगे। फिल्म वोदका डायरीज की ऐसी फिल्म है जिसमें एक ऐसा पात्र है जो लगातार कविताएं सुनाता रहता है। सोशल मीडिया पर फिल्म के टिजर को अच्छा रिस्पांस मिला है। दर्शक इस फिल्म के प्रति काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। फिल्म वोदका डायरीज में मंदिरा बेदी, शारिब हाशमी, रायमा सेन जैसे कलाकार भी अहम भूमिका अदा करते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग कुल्लू-मनाली में हुई है।

इस फिल्म से डायरेक्टर कुशल श्रीवास्तव निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा मशहूर कवि आलोक श्रीवास्तव की कविताएं भी 'वोदका डायरीज' में सुनने को मिलेंगी। फिल्म 19 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें