ऑटोमोबाइल

Volkswagen Virtus GTS कॉन्सेप्ट को ज्यादा पावर के साथ किया पेश, जानें फीचर्स

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2636
| नवंबर 11 , 2018 , 14:03 IST

यूरोप, चीन, यूएस के साथ ब्राजील, साउथ और सेंट्रल अमेरिका के कई देशों में Volkswagen एक लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी है। Volkswagen Vento, जो कि वास्तव में कॉन्सेप्ट सिडान में Polo है, ब्राजील में Volkswagen Virtus के नाम से बेची जाती है। यह कार 2016 में लॉन्च हुई थी और यह दक्षिण अमेरिका में एक लोकप्रिय कार है।

Volkswagen Virtus GTS फीचर्स

बता दें कि ऐसा भी उम्मीद की जा रही है कि Virtus या नई जेनरेशन Vento भारत में जल्द पेश की जा सकती है। इसमें 1.5-लीटर TSI इंजन दिया गया है, जो 150bhp का मैक्सिमम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन Polo और Golf के कुछ वर्जन में दिया गया है। भारत में बिकने वाले Polo GTI के मुकाबले इसमें 2-litre इंजन दिया गया है. जो 200bhp का मैक्सिमम पावर और 320Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Vw-virtus-gts-concept-images-rear-three-quarters-1-d190

यूरोप में मिलने वाले Polo GTI की तरह ही GTS Virtus कॉन्सेप्ट के बंपर को भी अपडेट किया गया है। इसके अलावा इसमें नया ग्रिल और हेडलैंप्स दिया गया है।

Volkswagen Virtus GTS कीमत

वहीं, इससे पहले Volkswagen ने अपनी Passat को एडवांस्ड टेलिमेटिक्स सॉल्यूशन के साथ भारत में लॉन्च किया था। इसमें Volkswagen Connect ऐप जैसा फीचर्स शामिल किया गया है, जिससे ग्राहक अपने स्मार्टफोन को कार से कनेक्ट कर सकेंगे। Volkswagen ने Passat को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। इनमें Comfortline और Highline trim शामिल है। Passat के Comfortline वेरिएंट की कीमत 25.99 लाख रुपये है। वहीं, Highline trim वेरिएंट की कीमत 28.99 लाख रुपये है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें