बिज़नेस

वोल्वो कार ने भारतियों के दिल पर किया राज,बिक्री में हुई 28 फीसदी बढ़ोत्तरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
917
| जनवरी 5 , 2018 , 21:43 IST

स्वीडन की लक्जरी कार कंपनी वोल्वो कार्स की बिक्री में पिछले साल 28 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई। कंपनी ने अब तक की सबसे अधिक 2029 वाहनों की बिक्री की है। बता दें कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि, बिक्री में आई इस तेजी में नए उत्पादों की लांचिंग, स्थानीय स्तर पर असेंबली की शुरुआत, नेटवर्क विस्तार और ब्रांड एगेंजमेंज कार्यक्रमों की प्रमुख भूमिका रही। 

जानकी वहीं वोल्वो ऑटो इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रंप ने बताया कि, "साल 2017 हमारे लिए एक रिकार्ड का साल रहा और हमने कई रोमांचक उत्पादों को लांच किया, जिसमें एस 60 पोलेस्टर, वी 90 क्रास कंट्री और नया एक्ससी 60 भी शामिल है। उन्होंने कहा की साल 2017 को हम भूल नहीं सकते हमारी कंपनी ने इस साल में कारों की बिक्री में 28% तक का ज्यादा बिज़नेस किया है।

New-volvo-xc90

इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि, एक्ससी 90 हमारी पहली स्थानीय स्तर पर एसेंबल्ड कार है, जो भारत के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है और यह उपलब्धि लक्ष्य की दिशा में हमारा एक और महत्वपूर्ण कदम है।" आने वाले भविष्य में हम इससे भी बेहतर करें यही हमारी सुभकामना है।

2016-Volvo-XC70-storage

उन्होंने कहा, "हम 2020 तक अपनी बाजार हिस्सेदारी को दोगुना बढ़ाकर 10 फीसदी करने की दिशा में काम कर रहे हैं। हम इस साल मध्य में एक रोमांचक लक्जरी एसयूवी लांच करेंगे।"स्वीडन की लक्जरी कार निर्माता वोल्वो ऑटो इंडिया (वीएआई) ने भारत में 2007 में अपना कारोबार शुरू किया था। 




कमेंट करें