मनोरंजन

बिग बॉस-12 के इस प्रोमो में देखने को मिली कंटेस्टंट की झलक, देखिए वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2014
| सितंबर 12 , 2018 , 20:07 IST

टीवी का सबसे कंट्रोलर्सियल शो बिग बॉस सीजन-12 16 सितंबर से रात 9 बजे प्रसारित होने जा रहा है। बिग बॉस में इस बार जोड़ियों में सभी कंटेस्टंट नजर आएंगे। इसकी झलक आपको कई प्रोमो में देखने को भी मिल चुकी है। बिगबॉस के ट्विटर अकाउंट पर एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें एक जोड़ी की झलक भी देखने को मिल रही है। यह बिहार की फैन और सेलिब्रिटी की जोड़ी है।

वहीं एक दूसरे प्रोमों में वकील और पुलिस की जोड़ी की झलक दिखाई गई है।

अगर नए प्रोमो की बात की जाए तो इसमें भाईजान अपनी सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सुपरहिट गाने 'दिल दियां गल्ला' को अपने ही स्टाइल में गाते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeh jodiya tutegi ke nahi, jaanne ke liye dekhiye #BiggBoss12. 16th Sept se har raat 9 PM. #BB12 @iamappyfizz , @oppomobileindia @thegarnierman @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस गाने में भाईजान के साथ कटरीना कैफ ने रोमांस किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। प्रोमो में भाईजान 'दिल दियां गल्ला' गाने की ट्यून पर अपने शब्दों को गा रहे हैं और बता रहे हैं कि वो शो में आने वाली जोड़ियों तो तोड़ने का काम करेंगे।

वैसे इन प्रोमो को देखने के बाद यह तो कहा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस में कुछ अलग तरह की ही चहल-पहल देखने को मिलेगी।

बिग बॉस सीजन 12 इस बार रात 10 बजे से 11 बजे तक आता था। लेकिन इस बार  दर्शकों की सुविधा को देखते हुए इसे एक घंटे पहले ही प्रसारित करने का मेकर्स ने फैसला लिया है और अब यह शो रात 9 बजे से 10 बजे तक प्रसारित किया जाएगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें