मनोरंजन

जानलेवा गर्मी में भी खुद को फिट रखना नहीं भूलते सलमान, देखें तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1286
| मई 14 , 2018 , 16:52 IST

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों से एक है उनकी आगामी फ़िल्म रेस 3, जिसमें वह एक बार फ़िर एक्शन अवतार में नजर आने वाले है । इससे पहले रेस फ़्रैंचाइजी की दो्नों फ़िल्मों में सैफ़ अली खान नजर आए थे, लेकिन इस बार उनकी सलमान खान को साइन किया गया है और उनके अपोजिट जैकलीन फ़र्नांडीज को लिया गया है । हाल ही में सलमान खान ने अपने कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है । सलमान ने अपनी रेस 3 की टीम के साथ जमकर कश्मीर की वादियों का लुत्फ़ उठाया , और सलमान ऐसा ही कुछ करते हुए नजर आए अपने जैसलमेर शेड्यूल के दौरान । सलमान खान ने इस दौरान ढाबे के खाने का आनंद भी उठाया। जैसलमेर में, सलमान रेस 3, के सेट पर अपनी ATV बाइक की सवारी करते हुए नजर आए ।

 

#SalmanKhan cycling in Jaisalmer during the shoot of #Race3! ????

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

जब क्रू ने शूटिंग खत्म कर ली थी उसके बाद सलमान ने अपनी इस राइड का आनंद लिया । इतना ही नहीं सलमान ने अपने हॉटल भी इसके साथ अलग रास्ते से गए । सलमान अपनी बीइंग ह्यूमन की साइकिल के साथ अपने हॉटल पहुंचे इस दौरान उनके साथ उनके बॉडी गार्ड्स भी थे । इसके बाद सलमान ने वहां के लोकल ढाबे में खाने का लुत्फ़ उठाया । इन सब में जैकलीन ने सलमान का भरपूर साथ दिया ।

 

#SalmanKhan chilling at a Dhaba while returning from the shoot of #Race3 in Jaisalmer! ????

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

मई में आएगा रेस 3 का ट्रेलर

साल 2018 का सबसे बहुप्रतिक्षित ट्रेलर में से एक है रेस 3, का ट्रेलर, जो अभी तक रिलीज नहीं किया गया है । सलमान इस फ़िल्म में एक बार फ़िर एक्शन अवतार में दिखाई देंगे । बेहद चुप्पी बरतने के बाद, आखिरकार सलमान ने खुलासा किया कि मई महीने में उनकी फ़िल्म रेस 3, का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है ।

 

 

Dashing #SalmanKhan driving quad on the set of #Race3 in Jaisalmer! ????

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

रेस 3, में एक बार फ़िर सलमान और जैकलीन फ़र्नांडीज की जोड़ी देखने को मिलेगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, को सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

 

At #jaislmer for #Race3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan.official) on

Download (7)


कमेंट करें