मनोरंजन

'मेंटल है क्या' की शूटिंग की शुरू, सेट से लीक हुईं तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1194
| मई 18 , 2018 , 11:19 IST

अभिनेता राजकुमार राव और कंगना रनौत ने आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू कर दी है। राजकुमार ने बुधवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘पहला दिन, आईए शुरू करें ‘मेंटल है क्या’। एकता कपूर, कंगना रनौत, प्रकाश कोवेलमुडी, कनिका ढिल्लों, रुचिका कपूर।’’

शूटिंग मुंबई के बांद्रा इलाके में चल रही है। कंगना रनौत, राजकुमार राव और अमायरा दस्तूर इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मुंबई के बांद्रा इलाके में मेंटल है क्या फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग अॉन लोकेशन से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनौत, राजकुमार राव और अमायरा दस्तूर को देखा जा सकता है। तस्वीरों को दिखाने से पहले आपको बता दें कि, इस फिल्म का नाम ही 'मेंटल है क्या' है जिसे प्रकाश कोवेलमुदी डायरेक्ट कर रहे हैं।

प्रकाश को तेलगु फिल्म 'बोमेलात्ता' के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। 'मेंटल है क्या' एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के कुछ हिस्से लन्दन में भी शूट किये जाएंगे। यह तस्वीर जो आप देख रहे हैं वो शूटिंग लोकेशन की है। इसमें कंगना और राजकुमार को देखा जा सकता है।

'मेंटल है क्या' कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे। वह 'अनागनागा ओ धीरुडु और 'साइज जीरो' जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे। इससे पहले उन्हें वर्ष 2013 की फिल्म 'क्वीन' में साथ देखा जा चुका है।

 

DdaLjRUX4AE4Yvs
DdaLjRKWsAAopj2
DdaLjRIXcAMc0Oh
DdaKkYwXkAE-b6x
DdaKkZsXUAEtJVq
500kon
300kno
DdZYmPOWAAE95K6


कमेंट करें