नेशनल

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश से जलमग्न हुईं सड़कें, वाहनों की रफ्तार हुई धीमी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1514
| सितंबर 1 , 2018 , 12:01 IST

शनिवार की सुबह बारिश दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए मुसीबत बन कर आई। सुबह-सुबह बारिश से काम पर जाने वालों को दिक्कतों का समना करना पड़ा। स्कूल जाने वाले स्टूडेंट्स को भी परेशानी हुई। बारिश के कारण जगह-जगह सड़कों पर जल भराव है। बारिश के कारण लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में बारिश के कारण सड़कों पर जलभराव हो गया है। जलभराव के कारण वाहनों की रफ्तार भी धीमी हो गई है। गनीमत है कि आज शनिवार है, जिसके चलते ज्यादा स्कूल आज खुले नहीं रहते।

दिल्ली के ITO इलाके में सड़क पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। लोग अपने दफ्तरों में जाने के लिए घरों से तो निकले बारिश के कारण लगे जाम ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया।

मौसम विभाग के अनुसार सितंबर के पहले हफ्ते में पूर्वी और मध्य भारत के साथ-साथ पूर्वोत्तर के कुछ राज्यों, यूपी और दक्षिण तमिलनाडु में सामान्य से ज्यादा बारिश का संभावना है। इसके अलावा जम्मू और कश्मीर, पश्चिमी राजस्थान, सौराष्ट्र, कच्छ और दीव, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में छुटपुट बारिश का अनुमान लगाया है।

मौसम विभाग ने सितंबर के पहले सप्ताह में यूपी, उत्तराखंड, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्तर के राज्यों में अच्छी बारिश का अनुमान व्यक्त किया है।


कमेंट करें