खेल

UAE में पाकिस्तान के खिलाफ चतुराई से करनी होगी गेंदबाजी: टिम पेन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1552
| सितंबर 21 , 2018 , 13:09 IST

आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में उनकी टीम कड़ा मुकाबला करेगी, लेकिन निष्पक्ष रूप से खेलेगी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया की टीम बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद पहली बार किसी टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रही है।

TIM-PAINE-1-1

उल्लेखनीय है कि इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बॉल टैम्परिंग विवाद के कारण स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरून बैंक्रॉफ्ट को क्रिकेट जगत से प्रतिबंधित कर दिया गया था। इसके अलावा, क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) इंग्लैंड के खिलाड़ी मोइन अली की ओर से लगाए गए आरोप की जांच भी कर रही है।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बारे में पेन ने कहा, "अपनी उम्मीद को लेकर टिम पूरी तरह से स्पष्ट है। हम आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्तर को ऊपर ले जाने की कोशिश करेंगे।"

पेन ने कहा,"आस्ट्रेलिया ने हमेशा से कड़ा मुकाबला किया है लेकिन निष्पक्ष रूप से खेला है और इस सीरीज में भी ऐसा ही होगा। हम जहां भी खेलते हैं, उसमें हमेशा से आस्ट्रेलिया टीम पर सबकी नजरें होती हैं और इस सीरीज में कुछ अलग नहीं होने वाला है।"

आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सात अक्टूबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच सात से 11 अक्टूबर तक दुबई में और दूसरा मैच 16 से 20 अक्टूबर तक अबु धाबी में खेला जाएगा।


कमेंट करें