मनोरंजन

मुंबई के कैम्पा कोला कंपाउंड विवाद पर बनी 'होम' वेब सीरीज, ट्रेलर रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2099
| अगस्त 16 , 2018 , 18:14 IST

अनु कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर की जोड़ी को आप जल्द ही वेब सीरीज 'होम' पर देखेंगे।एलजी द्वारा निर्मित वेब सीरीज़ 'होम' एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जो की एक सोसायटी के इर्द गिर्द घूमती है और ऐसे लोगों की कहानी है जो बिल्डर की गलती के कारण बेघर हो गये हैं और अब उनके पास रहने की कोई जगह नही है।

Untitled design (3)

एकता कपूर ने मुंबई के कैम्पा कोला कंपाउंड विवाद पर इस सीरीज को बनाया है। 'होम' वरली के कैम्पा कोला कंपाउंड निवासियों के उत्पीड़न से प्रेरित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरीके से उन परिवारों ने बिल्डरों की अनियमितताओं की वजह से अपनी बिल्डिग को टूटने से रोकने की लड़ाई लड़ी और इसकी वजह से वे काफी सुर्खियों में भी रहे थे।

'होम' को हबीब फैसल ने डायरेक्ट किया है। हबीब फैसल इससे पहले 'इशकजादे', 'दावत-ए-इश्क' और 'दो दूनी चार' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके है। हबीब इससे पहले फैन 'लेडीज v/s रिकी बहल' और 'बैंड बाजा बारात' फिल्मों के डायलॉग और स्क्रिप्ट भी लिख चुके हैं। एकता कपूर के बारे में यह बात भी चर्चित है कि वे कोई भी शो बनाने से पहले उसके कंटेंट को सभी कसौटी पर सही से परखती हैं, और उसके बाद ही कदम आगे बढ़ाती हैं। एकता अपने दर्शकों की पसंद से वाकिफ हैं और उन्हीं के मुताबिक कंटेंट तैयार करती हैं।

यहां देखें 'होम' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें