मनोरंजन

Web Series: कालीन भैया का दबदबा बरकार, रिलीज होते ही छा गई 'मिर्जापुर'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1808
| नवंबर 16 , 2018 , 15:26 IST

इस वक्त फिल्मों के साथ साथ वेब सीरीज का भी खुब दबदबा है। कुछ समय पहले वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ट्रेलर में ही कलाकारों की दमदार अदाकारी देखने को मिली थी और अब मिर्जापुर को रिलीज कर दिया गया है। आईए जानते हैं कैसा रहा कालीन भैया के दबदबा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And we are live on Amazon right now guys!!! Go go go !!! Binge the hell OUT!!!!!

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

मिर्जापुर की कहानी
यह वेब सीरीज एक क्राइम बेस्ट थ्रिलर है। जो यूपी में मिर्जापुर के लोकल ड्रग व्यापारी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के हुकूमत की कहानी है। कालीन भैया मिर्जापुर में अपना दबदबा बनाए रखना चाहता है। लोग कालीन भैया के खौफ में जी रहे हैं। कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना (दिव्येंदु) को मिर्जापुर की जिम्मेदारी संभालने लायक बनाना चाहता है। लेकिन वहां के दो लोकल लड़के गुड्डू (अली फजल) और बबलू (विक्रांत मौसी) के आने के बाद कालीन भैया की बादशाहत पर खतरा मंडराने लगता है और यहीं से मिर्जापुर में पैंठ जमाने का खूनी खेल शुरू होता है।

फिल्म में अदाकारी

फिल्म के किरदारों की बात करें तो पंकज त्रिपाठी की अदाकारी से सब वाकिफ हैं, उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि जब भी उन्हें कोई कैरेक्टर प्ले करने के लिया मिलता तो वो उसे बखुबी से निभाते हैं। उनके अलावा फिल्म के बाकी कलाकार भी अपनी अपनी अदाकारी में रमे हुए नजर आ रहे हैं।

गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी मिर्जापुर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मौसी, दिव्येंदु शर्मा मुख्य मूमिका में हैं। 9 सीरीज में बनी इस वेब सीरीज को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है।


कमेंट करें