मनोरंजन

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का पहला गाना रिलीज, 'पैंट में गन' लेकर आए दिलजीत दोसांझ

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1201
| जनवरी 26 , 2018 , 17:00 IST

अगले महीने आने वाली सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर की फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का नया गाना आया है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म का पहला गाना 'पैंट मैं गन' लांच किया।

अमिताभ ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के गाने को अब रिलीज करने का समय आ गया है। फिल्म का पहला गाना 'पैंट में गन' आ चुका है। दिलजीत इस गीत के वीडियो में रॉक स्टार मोड में दिखेंगे, जो 'वेलकम टू न्यू यॉर्क' के निर्माता द्वारा जल्द ही रिलीज होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें-ऑनलाइन रिलीज हुई GOD SEX & TRUTH , रामू ने कहा हेडफोन के साथ देखें

इस गाने के लिरिक्स सुनकर आप भी थोड़े शॉक हो जाएंगे। सॉन्ग की शुरुआत 'पैंट में गन' से है, जोकि सुनने में भी काफी इंटरेस्टिंग दिखाई दे रहा है।

यह गाना पूजा म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है, लोकप्रिय अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ, जो अपने गायन और अभिनय के कौशल के लिए जाने जाते हैं, उस गीत में दिखेंगे, जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा है। फिल्म का ट्रेलर पहले से ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जिसमें दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे प्रभावशाली कलाकार शामिल है।निर्माताओं ने वादा किया है कि रिलीज से पहले ट्रेलर में और भी ए-लिस्टर्स कलाकारों को दिखाया जाएगा।

दिलजीत इस गीत के वीडियो में रॉक स्टार मोड में दिखेंगे, जो 'वेलकम टू न्यू यॉर्क' के निर्माता द्वारा जल्द ही रिलीज होने जा रहा है।निर्देशक चक्री टोलेटी कहते हैं कि जब हमने पहली बार 'पैंट में गन' गाना सुना तो हम जानते थे कि यह एक मजेदार गीत होगा। दिलजीत ने ये गाना गा कर एक बेहतरीन काम किया है। मुझे बहुत खुशी है कि इस गाने को अच्छी प्रतिक्रिया मिली रही है।

ये भी पढ़ें-ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, Filmfare मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

साजिद और डैनीश साबरी के लिखे इस गीत (पैंट में गन) को साजिद ने सुरों से सजाया है। यह गीत ज्यादातर न्यूयॉर्क और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है।

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है। ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है। न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है।

पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित और चाकरी टोलेटी द्वारा निर्देशित, "वेलकम टू न्यूयॉर्क" दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें