राजनीति

46 घंटे बाद ममता ने खत्म किया धरना, बोलीं- अगले हफ्ते दिल्ली में लड़ी जाएगी लड़ाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1660
| फरवरी 5 , 2019 , 19:45 IST

पश्चिम बंगाल में चिटफंड घोटाले को लेकर सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच पैदा हुई उठापटक की नौबत के तीसरे दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना धरना खत्म कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दिल्ली से इस्तीफा देकर गुजरात वापस लौट जाएं। दिल्ली में एक आदमी की सरकार है, एक पार्टी की सरकार चल रही है। ममता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय सकारात्मक था। ममता ने कहा कि ये लड़ाई अब अगले सप्ताह दिल्ली ले जाई जाएगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, 'यह धरना भारत के लोकतंत्र और संविधान की जीत है। इसी वजह से हमने इसे आज समाप्त कर दिया।' बता दें कि धरने की समाप्ति की घोषणा के वक्त मंच पर ऐंटी बीजेपी मूवमेंट में शामिल विपक्ष के नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू नजर आए।

'सभी एजेंसियों पर नियंत्रण चाहती है मोदी सरकार'

ममता ने कहा, 'कोर्ट ने आज एक सकारात्मक जजमेंट दिया है। अगले हफ्ते, इस मुद्दे को हम दिल्ली में उठाएंगे।' उन्होंने यह भी कहा, 'वे (केंद्र सरकार) स्टेट की एजेंसियों समेत सभी पर नियंत्रण चाहते हैं? पीएम आप दिल्ली से इस्तीफा देकर गुजरात वापस लौट जाइए। एक आदमी की सरकार, एक पार्टी की सरकार वहां पर चल रही है।'


कमेंट करें