मनोरंजन

राजीव खंडेलवाल ने चला दिया ऐसा वीडियो कि शो छोड़कर चल गईं रागिनी खन्ना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1986
| जुलाई 3 , 2018 , 17:02 IST

टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने नए टॉक शो 'जज्बात' की वजह से सुर्खियों में हैं। राजीव के इस शो में हर हफ्ते एक नया सेलिब्रिटी आता है, जिसके साथ राजीव खूब मस्ती मजाक करते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक मजाक भारी पड़ गया।

हाल ही में गोविंदा की भतीजी और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना एक्टर करण वी ग्रोवर के साथ शो में पहुंचीं।शो के बीच में राजीव खंडेवाल ने एक वीडियो चलाया। उसमें एक अनजान शख्स रागिनी खन्ना के बारे में बोल रहा था।

वह शख्स कह रहा था कि रागिनी उन्हें छोड़ कर चली गईं जिसकी वजह से वह सदमे में है। वीडियो इफेक्ट्स की मदद से उस शख्स का चेहरा छुपा दिया गया था। रागिनी को वह अच्छा नहीं लगा। उन्होंने वीडियो बंद करने को कहा मगर राजीव नहीं माने। नाराज होकर रागिनी सेट छोड़कर चली गईं।

रागिनी को मनाने के लिए राजीव उनके पीछे भागे। उन्होंने कहा कि वह वीडियो असली नहीं है, बस एक प्रैंक है। मगर एक्ट्रेस को उनकी बात पर यकीन नहीं हुआ। मायूस होकर राजीव को सेट पर लौटना पड़ा।

थोड़ी देर बाद रागिनी लौटकर आईं और हंसने लगीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने भी राजीव के साथ मजाक किया था। अभी तक शो में राखी सावंत, एजाज खान, दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, अदा खान, धीरज धूपर, बरुण सोबती, करण पटेल और आश्का गरोड़िया जैसे स्टार आ चुके हैं।


कमेंट करें