मनोरंजन

करीना ने इस को- एक्टर को बताया भाई जैसा, रोमांटिक सीन करने में थीं असहज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1290
| अप्रैल 11 , 2018 , 16:38 IST

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। साल 2000 में आयी फिल्म रिफ्यूजी से करीना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन जे.पी.दत्ता ने किया था, जिसमे करीना कपूर के अपोजिट अभिषेक बच्चन को कास्ट किया गया था। इस फिल्म को ज़्यादा पसंद तो नहीं किया गया लेकिन करीना कपूर की एक्टिंग को खूब सराहना मिली।

शूटिंग के दौरान जब फिल्म के निर्देशक ने करीना को अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन शूट करने को कहा तो, करीना थोड़ा कतराने लगी। अभिषेक एक शो के दौरान यह बात बताते हैं-करीना कपूर के साथ पहला रोमांटिक सीन था जिसे मैं भूल नहीं सकता। इस दौरान करीना ने कहा था कि मैं आपसे प्यार वाला सीन कैसे करूं,एबी आप मेरे भाई जैसे हैं।

dinsta

दरअसल, इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन का पेयर था। फिल्म में कुछ सीन थे जिसमें करीना को अभिषेक के साथ उनकी प्रेमिका बन कर सीन शूट करने थे। ऐसे में करीना ने अभिषेक से कहा कि वह यह कैसे करें? अभिषेक तो उनके भाई जैसे हैं।

अभिषेक बताते हैं करीना ने जेपी सर को भी कहा, ‘जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं एबी मेरे भाई जैसा है।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा और अभिषेक बच्चन के बीच नज़दीकियां बढ़ी थीं। करिश्मा अक्सर बहन बेबो से मिलने फिल्म के सेट पर जाया करती थीं। इस बीच अभिषेक और करिश्मा के बीच बात शुरू हुई। साल 2002 में दोनों ने सगाई भी की। लेकिन बाद में अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गई थी।


कमेंट करें