मनोरंजन

माधुरी दीक्षित ने अपने ही गाने 'चोली के पीछे क्या है...' पर किया बेहतरीन डांस

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2137
| अगस्त 25 , 2018 , 15:27 IST

माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी के साथ चोली के पीछे क्या है सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, माधुरी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने की जज हैं और सोनाक्षी-डायना वहां अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने माधुरी से उनके साथ कदमताल मिलाए की रिक्वेस्ट की।

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बता दें कि चोली के पीछे क्या है 25 साल पहले संजय दत्त स्टारर फिल्म खलनायक पर फिल्माया गया था। इस वीडियों को देखकर पता चलता हैं कि सोनाक्षी, माधूरी के साथ डांस करने की कोशिश कर रही थीं। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले इस वीडियों को पोस्ट किया गया।

उसी सेट पर सोनाक्षी ने बच्चों के साथ डांस किया, जबकि माधुरी दीक्षित ने 'मुगल-ए-आजम' के गाने मोहे पनघट पर... परफॉर्मेंस देते हुए मुमताज को श्रद्धांजलि दी है।

फिर माधूरी दीक्षित ने भले ही 51 साल की हो गई हों लेकिन उनका जलवा बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। इस उम्र में भी वो अपनी खूबसूरती और अदाओं से बॉलीवुड की यंग हीरोइंस को मात देती हैं। तभी तो एक्टर जॉन अब्राहम भी उनके दीवाने हो गए और खुद को 'धक-धक गर्ल' के साथ डांस करने से रोक नहीं पाए। जी हां, फेमस धक-धक सॉन्ग पर जॉन और माधुरी का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जॉन और माधुरी का रोमांटिकअंदाज फैंस को खूब लुभा रहा है। इस वीडियो में माधुरी मधुबाला के लुक में नजर आ रही हैं।

26 साल पुराना है सॉन्ग...
आपको बतां दें कि यह गाना साल 1992 में रिलीज हुई फिल्‍म 'बेटा' का सबसे चर्चित गाना है। इस गाने में माधुरी ने अनिल कपूर के साथ रोमांस किया था। यह गाना इतना पॉपुलर हुआ था कि माधुरी को लोग 'धक धक गर्ल' के नाम से पुकारने लगे थे। इस गाने में माधुरी का डांस देखकर फैंस उनके फिर दीवाने हो गये।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें