मनोरंजन

आखिर क्यों Sanju की सक्सेस पार्टी से गायब थे संजय दत्त?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1948
| जुलाई 4 , 2018 , 12:10 IST

हाल ही में रिलीज हुई संजू बाबा की बायोपिक फिल्म संजू सुपरहिट साबित हुई है। बता दें सोमवार को फिल्म संजू की मुंबई में ग्रैंड सक्सेस पार्टी रखी गई। इस दौरान सोनम, अनुष्का, विक्की कौशल को छोड़कर पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही लेकिन जिस शख्सियत पर ये बायोपिक फिल्म बनी है वे खुद इस पार्टी से नदारद दिखे। गौर करें तो इससे पहले फिल्म के प्रमोशन से लेकर फिल्म के किसी भी इवेंट में भी वो नहीं दिखाई दिए थे।

खबरों की माने तो पार्टी के दिन ही सोमवार की सुबह संजय दत्त सिंगापुर के लिए रवाना हो गए थे और उसी रात संजू की सक्सेस पार्टी पूरी रात तक चली थी। खैर ये सभी की समझ से परे हो कि जिस दिन सक्सेस पार्टी रखी गई थी उसी दिन संजू विदेश रवाना क्यों हो गए?

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म की सक्सेस पार्टी में संजय दत्त को इन्वाइट नहीं किया गया था। इस पार्टी में रणबीर और राजकुमार हिरानी फिल्म की सफलता को रिप्रजेंट करते नजर आए। वैसे पार्टी वाले दिन सुबह में ही संजय दत्त का सिंगापुर निकल जाना फैंस को काफी अटपटा लग रहा है। खैर मामला जो भी हो लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म के प्रमोशन और इवेंट को छोड़ संजय दत्त सक्सेस पार्टी में जरूर नजर आएंगे।

बता दें, फिल्म संजू के रिलीज होने से पहले और बाद में संजय दत्त मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं> हो सकता है कि वे मीडिया के तमाम सवालों से बचने की कोशिश कर रहे हो।


कमेंट करें