नेशनल

वडोदरा में रोड शो के बीच PM मोदी पर फेंकी गई चूड़ियां, देखें वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
5289
| अक्टूबर 24 , 2017 , 09:11 IST

गुजरात के वडोदरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसने सबको चौंका दिया है। रोड शो के दौरान कथित तौर पर मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) से संबंधित एक महिला ने पीएम मोदी पर चूड़ियां फेंक दी थी। जिस महिला ने पीएम मोदी पर चूड़ियां फेंकी थी, उसकी पहचान चंद्रिका बेन के रूप में हुई है। इस घटना के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने चंद्रिका को हिरासत में ले लिया।

पीएम मोदी पर चूड़ी फेंकने वाली महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि, रविवार (22 अक्टूबर) को क्षेत्र में कई परियोजनाएं शुरू करने के बाद पीएम मोदी वडोदरा में नवलाखी मैदान से रोड शो कर रहे थे, जिस दौरान महिला ने इस घटना को अंजाम दिया।

एक सामाजिक कार्यकर्ता जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर उस महिला के बारें जानकारी देते हुए कहा है कि गुजरात की ये महिला चंद्रिका सोलंकी ने 45 हजार आशा वर्कर बहनों को न्यूनतम वेतन तक नहीं देने पर मोदी के मुंह पर चूड़ियाँ फेंकी हैं।

बता दें कि, 12 जून को गुजरात के अमरेली में एक सभा को संबोधित करने गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर भी चूड़ियां फेंकी गई थी। स्मृति ईरानी वहां पर मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने के लिए गई थी।

गौरतलब है कि, गुजरात चुनाव को मध्यनजर रखते हुए इन दिनों बीजेपी सहित पीएम मोदी प्रचार- प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन जगह जगह बीजेपी के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन पार्टी के लिए खतरें की घंटी साबित हो सकती है।

देखें वीडियो

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें

Ashwini

Kya modi jiab bi agar sram baki hai to joth ka bola badh kar de