मनोरंजन

एन टी रामाराव की बीवी का किरदार निभाना बेहतरीन अनुभव: विद्या बालन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2379
| अगस्त 10 , 2018 , 20:39 IST

अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आ रहा है और यह बेहतरीन अनुभव है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कास्ट एवं क्रू पूरी तरह से पेशेवर थी। फिल्म में विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभा रही हैं।


Vidya-balan-ntr-biopic-basavatarakam

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, विद्या बालन और रवि किशन भी नजर आने वाले है। इसे बलय्या, साईं कोर्रापति और विष्णु इंदुरी ने प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि तेलुगू सिनेमा में श्रीदेवी और एनटीआर ने करीब 14 फिल्में एक साथ की है। श्रीदेवी की भूमिका में रकुल प्रीत नजर आएंगी।

60-rakul-dridevi-collage_3

विद्या ने माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टिवल 2018 के ब्रांड एंबेसडर बनने पर संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म की रिलीज के बारे में बातचीत की। इस दौरान विद्या के साथ विजय कृष्ण आचार्य, श्यामक डावर और महाराष्ट्र सरकार में वित्त राज्यमंत्री (ग्रामीण) दीपक केसरकर मौजूद थे। 

यह विद्या की पहली तेलुगू फिल्म है और इस पर उन्होंने कहा, "मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं।"

उन्होंने कहा, "इससे पहले मैंने मलयालम फिल्म में एक-दो दृश्यों के लिए विशेष एपीयरेंस दी है लेकिन यह मेरी हिंदी के अलावा अन्य भाषा में पहली फुल-फ्लेज्ड फिल्म है।"


कमेंट करें