मनोरंजन

Video: पैंट न पहनने पर यामी गौतम की बहन को रेस्टोरेंट से निकाला बाहर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 5
5943
| जून 8 , 2018 , 13:40 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम की बहन सुरीली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बता रही हैं कि उन्हें पैन्ट न पहनने के कारण रेस्टोरेंट से बाहर जाने के कह दिया गया।

दरअसल यामी गौतम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी छोटी बहन सुरीली का मजाक बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में यामी अपनी बहन से पूछती है कि 'उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए क्यों कहा गया, जवाब में सुरीली ने कहा कि उन्होंने पैंट नहीं पहनी थी इस वजह से उन्हें जाने नहीं दिया गया।

यामी गौतम की बहन सुरीली को एक रेस्टोरेंट में जाने का बेहद खराब अनुभव रहा। उन्हें मामूली सी बात के लिए रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए कह दिया गया।

यामी अपनी बहन सुरीली के साथ शूटिंग के लिए सर्बिया में हैं। इस दौरान सुरीली को इसलिए बाहर जाने को कहा गया, क्योंकि उन्होंने पैंट नहीं पहना था। इसी दौरान यामी ने एक वीडियो शूट कर लिया, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स को इस घटना की जानकारी दी। यामी ने ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है।

यामी अपनी बहन के साथ सर्बिया में बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं लेकिन उनका ये अनुभव खराब रहा। सुरीली फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी निर्देशित कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि ये सर्बिया का जाना-पहचाना रेस्टोरेंट था, जिसमें ये घटना हुई। वीडियो में दोनों बहनों को बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है।


कमेंट करें