मनोरंजन

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के 'नजरबट्टू' गाने में दिखा बॉबी का चुलबुला अंदाज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2868
| अगस्त 7 , 2018 , 17:58 IST

धर्मंद्र और देओल ब्रदर्स की कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का दूसरा गाना नजरबट्टू रिलीज हो गया है। ये एक रोमांटिक गाना है, जो बॉबी देओल और कृति खरबंदा पर फिल्माया गया है। गाने में बॉबी देओल और कृति खरबंदा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है। बॉबी का एकबार फिर से रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। कृति के लुक्स भी इंप्रेसिव लग रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल मस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं। कृति अपनी अदाओं से बॉबी को लुभा रही हैं। गाना टिपिकल बॉलीवुड स्टाइल में शूट हुआ है लेकिन बॉबी देओल के फैंस को उनका ये नया अंदाज बहुत पसंद आएगा ।

गाने को सचेत टंडन ने आवाज दी है। फिल्म के म्यूजिक कंपोजर हैं सचेत-परंपरा ने। इसे लिरिक्स पुलकित ऋषि ने दिया है। बता दें कि ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री से टक्कर होगी।

Dj-qD73U0AEfVLH

यमला पगला दीवाना फिर से… में बाप-बेटों की कॉमेडी देखने को मिलेगी। बाप धर्मेंद्र और बेटे सनी देओल और बॉबी देओल लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे। फिल्म के पहले पार्ट ने अच्छी कमाई की थी लेकिन सेकंड पार्ट फ्लॉप रहा था। अब दर्शकों को तीसरे पार्ट से काफी उम्मीदे हैं।

Dj_g0ZrXgAAs-BG

वहीं, फिल्म में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी 20 साल बाद फिर से देखने को मिलेगी। पिछले हफ्ते दोनों एक्टर्स ने साथ में फिल्म की शूटिंग की है। शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म में जज की भूमिका में दिखेंगे। वहीं धर्मेंद्र वकील के रोल में नजर आएंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें