मनोरंजन

हरियाणवी लुक पर फैंस ने किया कमेंट, दिव्यांका ने दिया ये करारा जवाब

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
549
| जनवरी 18 , 2018 , 15:03 IST

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में अपने हरियाणवी लुक को लेकर ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। इसके बाद दिव्यांका ने भी अपने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की थी। इसमें वे हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। लेकिन लगता है फैंस को दिव्यांका का ये रूप पसंद नहीं आया और उन्हें पैथेटिक तक कह डाला। दरअसल तस्वीरों में इस रोल के लिए दिव्यंका थोड़ी सांवली बनी हैं। इस दौरान लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि दिव्यंका टीवी में दिखने के लिए सांवली बन गई हैं।

इस यूजर ने दिव्यंका को पैथेटिक कहते हुए ट्वीट किया है, "टीवी सीरियल पर डार्क दिखना बहुत ही पैथेटिक है। डार्क होना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन टीवी सीरियल ट्रैक के लिए आपने जो किया वो वाकई बहुत बुरा है। जब आप एक फॉरेनर का कैरेक्टर प्ले कर रही थीं तो आपने मेकअप लाइट नहीं किया था तो अब एक मेड बनने के लिए डार्क कॉम्प्लेक्शन क्यों किया?"

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिखा कि दिव्यंका इस लुक को धारण कर के गरीब और पिछड़े लोगों का मजाक बना रही हैं।

इसके बाद दिव्यंका ने इन लोगों को जवाब देना शुरू किया। दिव्यंका ने इन ट्रोलर्स को जवाब में लिखा, अगर मैं डार्क होना पसंद करती हूं तो ये पैथेटिक कैसे हो सकता है? आप लोग कुछ भी बोलने से पहले सोचते नहीं हैं। कौन-सी एक्ट्रेस होगी जो स्क्रीन पर अपनी मर्जी से डार्क दिखना चाहेगी? ’


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें