मनोरंजन

'सोनू की टीटू की स्वीटी' का एक और धमाकेदार गाना 'छोटे छोटे पेग' रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2686
| जनवरी 18 , 2018 , 16:57 IST

काफी समय के अपनी बीमारी के चलते हनी सिंह बॉलीवुड की दुनिया से एक दम छू मंतर जैसे हो गए थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की नयी फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के गाने में रैप देकर कमबैक किया है। हाल ही में उनका एक और गाना आया है जिसके बोल 'छोटे छोटे पेग' हैं।

बता दें कि यह फिल्म बिच्छू से 'टोटे-टोटे' गाने का रिमिक्स गाना है। इसे बॉलीवुड के फेमस सिंगर हंसराज हंस ने गाया था। यह गाना आने वाली फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का है। इस अर्बन डांस सॉन्ग में फिल्म के स्टार कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूच और सनी सिंह हैं। यह फिल्म इस साल वेलेनटाइन के मौके पर 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।

बता दें कि पिछले वीडियो में हनी सिंह ने अपने गानों को मिल रहे प्यार के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए हनी सिंह ने कहा कि सबसे पहले आप सबको थैंक्स, आपने मेरा गाना दिल चोरी साड्डा रीमिक्स बहुत पसंद किया, लीजिए मैं एक बार फिर हाज़िर हूं, बहुत सारे गाने बना लिए है, इस बीट पर भी काम कर रहा हूं लेटेस्ट, सुनके बताओ कैसी है? यह एक ट्रिप म्यूजिक है। फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' अपनी 'प्यार के पंचनामा' की तीसरी कड़ी कह सकते हैं, लेकिन इस बार नाम अलग रखा गया है।

हनी सिंह नए कलेवर के साथ म्यूजिक का एक जाना माना चेहरा बन गए हैं। रैप म्यूजिक का यह धुरंधर समय-समय पर अपने चार्टबस्टर गानों से प्रशंसकों का दिल जीतते आया है। प्रसिद्ध संगीतकार हमेशा कुछ नया करने की चाह रखते हुए अकसर नए गीत के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें