खेल

टीम इंडिया के लिए भगवान का तोहफा है युवराज: संदीप पाटिल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
455
| सितंबर 16 , 2017 , 16:53 IST

राष्ट्रीय चयन समिति के पूर्व चेयरमैन संदीप पाटिल ने युवराज सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हरफनमौला युवराज भारतीय क्रिकेट के लिए भगवान का दिया हुआ तोहफा है। इसके साथ ही जब पाटिल से विश्व कप के मद्देनजर युवराज के भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह फिटनेस और फार्म पर निर्भर करेगा।

उन्होंने कहा कि मैं अब चयनकर्ता नहीं हूं। 2 साल काफी लंबा समय होता है और जिस तरह से खिलाड़ी आजकल चोटिल हो रहे हैं उससे देखकर लगता है कि हर खिलाड़ी पर अब काफी ज्यादा दबाव रहता है। आपको जानकारी दे दें कि श्रीलंका के खिलाफ खेली गई श्रृंखला से बाहर किए जाने के बाद युवराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनी गई टीम में भी जगह नहीं मिली है।

टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने अपना आखिरी वनडे वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। इसके अलावा युवराज ने इस साल चैम्पियंस ट्राफी के सेमीफाइनल में अपना 300वां वनडे खेला और इसी के साथ वो 300 वनडे खेलने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए है।

6286281

पाटिल ने कहा कि युवराज भगवान का एक तोहफा हैं। मैं उनका काफी बड़ा फैन रहा हूं और मैं उनका फैन हमेशा रहूंगा। लेकिन, टीम में वापसी के लिए उन्हें रन बनाने होंगे और फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा।


कमेंट करें