मनोरंजन

अभिनेत्री जीनत अमान ने दर्ज कराया रेप का मामला, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
975
| मार्च 23 , 2018 , 14:55 IST

गुजरे जमाने की एक टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक कारोबारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

गुरूवार की शाम को ज़ीनत ने बिज़नेसमैन अमन खन्ना के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज करवाया। एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक जुहू पुलिस स्टेशन से ये केस क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर कर दिया गया है।

जीनत अमान ने करीब एक महीने पहले इसी कारोबारी पर पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने इस कारोबारी के खिलाफ स्टॉकिंग और धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया था। जानकारी के मुताबिक, मुंबई का बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना 38 साल का है।

Related image

एक्ट्रेस ने ये भी आरोप लगाया था कि उसने घर के परिसर में घुसकर सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी और मारपीट की। कई दिनों से अभिनेत्री के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। कारोबारी अक्सर उनका पीछा किया करता था। तब कारोबारी के खिलाफ पुलिस ने 354 (द), 509 आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

बता दें कि अमन खन्ना कई तरह के कारोबार करता है। वह फिल्म मेकिंग और रियल स्टेट के कारोबार में सक्रिय है। साथ ही उसे मानसिक रूप से भी परेशान बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इस खबर को सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान हो गया है, इससे पहले हालफिलहाल में ही एक्ट्रेस डेज़ी ईरानी ने अपने साथ हुए यौन शोषणका का खुलासा कर सबको झटका दिया था।


कमेंट करें