विज्ञान/टेक्नोलॉजी

तीन कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होगा ZenFone Max Pro M2, जानें फीचर्स

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2125
| नवंबर 15 , 2018 , 14:09 IST

Asus बाजार में अपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें एक Zenfone Max Pro M1 और दूसरा Zenfone Max M1 का अपग्रेडेड वेरियंट होने की उम्मीद है। अगर इन दोनो स्मार्टफोन की बात करें तीन कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकारी रोलेंड क्वांट ने दी है।

ZenFone के नए स्मार्टफोन्स के बारें में

रोलेंड क्वांट ने दावा किया है कि Zenfone ZEB634KL यानी Zenfone Max Pro M2 तीन कैमरा के साथ जल्द ही लॉन्च हो सकता है। बता दें कि यह जानकारी ट्वीट कर दी गई है। रोलेंड क्वांट ने इस फोन के अलावा ZB632KL मॉडल लॉन्च करने की भी बात की है। यह मॉडल लाने की भी जानकारी दी। यह ZenFone Max Pro M2 का वेरिएंट हो सकता है। इसके अलावा ZB631KL तीन रियर कैमरों वाला वेरिएंट होगा। इसके अलावा ZB633KL मॉडल नंबर वाला हैंडसेट ZenFone Max M2 के नाम से मार्केट में आ सकता है।

फीचर्स ZenFone Max Pro M2

इसके अलावा एक ट्वीट में टिप्सटर ने इनके संभावित स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी है। ZenFone Max Pro M2 ZB631KL में 6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 4 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी स्टोरेज भी दिए जाने की संभावना है। वहीं, ZenFone Max M2 ZB633KL में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप समेत स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया जा सकता है। आपको बता दें कि ZB632KL मॉडल ZenFone Max M2 का वेरिएंट है और ZB634KL मॉडल ZenFone Max M2 Pro का है। इन्हें खासतौर पर भारतीय मार्केट के लिए बनाया गया है।

Asus ZenFone Max Pro M2 को इस साल लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं, ZenFone Max M2 में अगले साल लॉन्च किए जाने की संभावना है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें